Swara Bhaskar

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। स्वरा सामाजिक ही नहीं राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती है। स्वरा अपनी बेबाक अंदाज के कारण हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर होती है। ऐसे में अब स्वरा ने एक यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। यूट्यूबर का नाम एल्विश यादव (Elvish Yadav) है। वह दिल्ली का रहनेवाला है। एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में  एल्विश यादव पर अपनी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है। 

    स्वरा हाल ही में अपनी शिकायत दर्ज करवाने के लिए दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट भी पहुंचीं थीं। एक्ट्रेस का मानना है कि एल्विश यादव ने उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के सीन को लेकर उनकी इमेज खबर करने की कोशिश की है। साथ ही स्वरा का मानना है कि एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक हैशटैग भी ट्रेंड करवाए है। इन सब चीज़ो की वजह से एक्ट्रेस के प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है और वह इससे काफी प्रभावित हुई हैं। यूटूबेर पर धारा-354 D,  धारा-509 और IT अधिनियम की धारा 67 का आरोप लगा हैं। 

    गौरतलब है कि ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अफगान भित्तिचित्र कलाकार शमसिया हस्सानी की एक कलाकृति ट्विटर पर साझा किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने अफगानिस्तान की इस कंडीशन की तुलना भारत से कर डाली है जिसकी वजह से उन्हें गिरफ्तार करने की सोशल मीडिया पर मांग उठी थी।