Photo: File Image
Photo: File Image

    Loading

    मुंबई: एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapse Pannu)  ने आज बॉलीवुड का बड़ा नाम है। अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार समेत कई बड़े एक्टर्स के साथ शानदार फ़िल्में दे चुकी हैं। तापसी पिंक’, ‘मुल्क़’, ‘मनमर्ज़ियां’ और ‘थप्पड़’ जैसी फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री है।

    तापसी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती है। ऐसे में अब तापसी का एक और वीडियो शेयर किया है। जो अब वायरल हो रहा है। 

    हाल ही में तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांसिंग वीडियो शेयर किया है। एक वीडियो में तापसी अपनी बहनें शगुन और इवानिया पन्नू के साथ डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो में तापसी और उनकी बहनें ‘घनी कूल छोरी’ (Ghani Cool Chori) गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। 

    दरअसल तापसी का ये गाना तापसी की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket)का है। तापसी इस वीडियो में अपनी फिल्म का गाना प्रमोट करती नजर आ रही है। वीडियो शेयर करते हुए तापसी ने लिखा- ‘बिगिनी से घाघरा तक हम यह सब एक साथ अपने नवरात्रि मैदान में करते हैं जिसे “पन्नू पिंड” कहा जाता है। अब आपकी बारी।’

    गौरतलब है कि इस गाने को गरबा थीम पर बनाया गया है। बता दें, तापसी हाल में नेटफ्लिक्स फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे के साथ नज़र आई थीं। आने वाले वक़्त में वो लूप लपेटा, रश्मि रॉकेट, शाबाश मिट्ठू, दोबारा और वो लड़की है कहां जैसी फिल्मों में नज़र आयेंगी।