Dobaaraa

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और एक्टर (Actor) पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) का इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न में शानदार प्रीमियर हुआ है। ऑस्ट्रेलियाई प्रीमियर और ओपनिंग नाइट में सैकड़ों भारतीयों और ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों की भीड़ जमा रही। इस ग्रैंड प्रीमियर में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू, तमन्ना भाटिया और एक्टर ऋत्विक धनजानी भी उपस्थित रहे। स्क्रीनिंग के बाद फिल्म को पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं भी मिली। फिल्म की प्रीमियर से तापसी पन्नू काफी खुश हैं।

    उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वो काफी उत्साहित हैं कि ये फिल्म भारत में रिलीज होने से एक हफ्ते पहले ऑस्ट्रेलिया में इसकी स्क्रीनिंग हुई। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें ये उम्मीद है कि लोग उनकी इस फिल्म को देखेंगे और उन्हें ये फिल्म पसंद भी आएगी। उन्होंने कहा कि यह एक नए जॉनर की फिल्म है। जिसका प्रयोग पहली बार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में किया जा रहा है। फिल्म ‘दोबारा’ 19 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है और निहित भावे ने इसे लिखा है।

    तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप तीसरी बार एक साथ फिल्म में काम कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म ‘मनमर्जियां’ और ‘सांड की आंख’ थी। आईएफएफएम का आयोजन शारीरिक रूप से 12 से 20 अगस्त 2022 तक और वर्चुअली 13 से 31 अगस्त तक किया जा रहा है। पिछले 13 वर्षों में, यह फिल्म समारोह भारत के बाहर आयोजित होने वाले सबसे बड़े भारतीय फिल्म समारोहों में से एक बन गया है और यह सरकार द्वारा समर्थित एकमात्र भारतीय फिल्म समारोह है।