आर्यन खान ड्रग्स केस पर तनीषा मुखर्जी का दावा, बोलीं- ‘बच्चे को हैरेसमेंट किया जा रहा है…’

    Tanisha Mukherjee claims on Aryan Khan drugs case, said- ‘The child is being harassed…’: मुंबई के क्रूज ड्रग्स पार्टी से बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को 3 अक्टूबर को  नारकोटिक्स ब्यूरो कंट्रोल (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था। इस समय आर्यन NCB के हिरासत में है और मामले की छानबीन चल रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स शाहरुख खान को खुलकर सपोर्ट करते दिखाई दिए। इस लंबी लिस्ट में एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) का भी नाम शामिल हो गया हैं। 

    अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने Bombay Times से बातचीत में बताया कि ‘मैं मानती हूं कि आर्यन का साथ ठीक नहीं हो रहा है। आर्यन को हैरेसमेंट किया जा रहा है। एक बच्चे को मीडिया ट्रायल पर रखना बहुत गलत है। यह बिलकुल भी रियल जर्नालिज्म नहीं है। मेरा इस मामले में कहना है कि यह एक तरह की सेंसेशनलिज्म है। इसे आप बॉलीवुड के लोगों को बिना वजह परेशान करना भी कह सकते हैं।‘ अभिनेत्री ने आगे कहा कि ‘यह एक  दुर्भाग्य है कि लोग पिचले कुछ समय से स्टार्स के प्रति रूड हो गए हैं। इससे यह भी साबित होता है कि स्टार किड्स होने के फायदे और नुकसान दोनों भी होते है।‘

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

     

    तनीषा मुखर्जी से पहले सलमान खान, पूजा भट्ट, सुनील शेट्टी, सुजैन खान, ऋतिक रोशन, जोया अख्तर जैसे बॉलीवुड कलाकार आर्यन खान और शाहरुख खान का समर्थन करते दिखाई दिए थे।