तेजस्वी प्रकाश फिर एक बार इस वजह से आई ट्रोलर्स के निशाने पर, यूजर ने कहा- सेल्फिश नागिन

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में इस वक़्त कंटेस्टेंट के बीच काटे की टकर चल रही हैं। शो में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच जबरजस्त लड़ाई देखने मिल रहा है। कंटेस्टेंट इस सीजन को हिट बनाने के लिए कोई कसार नहीं छोड़ रहे है। ऐसे में मेकर्स भी अपने तरफ से इस सीजन को हिट बनने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे है। बिग बॉस के घर में रोज रिश्ते बदलते हुए दिखाई देते है। ऐसा ही कुछ अब मायशा अय्यर (Miesha Iyer) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच देखने मिल रहा है। 

    जैसा की कैप्टेंसी टास्क में देखने मिला था कि मायशा और उमर रियाज को गिफ्ट बांटने कहा गया था। लेकिन बिग बॉस ये भी शर्त राखी थी कि  सौंपे गए प्रत्येक उपहार से इस कार्य में उनके अंक यानी ईंधन में कमी आएगी। ऐसे में मायशा ने अपनी बात रखते हुए तेजस्वी को गिफ्ट देने से मना कर दिया था। लेकिन बाद में गिफ्ट को लेकर मायशा और तेजस्वी बहस शुरू हो गई थी। 

    ऐसे में अब लोग सोशल मीडिया पर तेजस्वी को बुरी तरह ट्रोल कर रहे है। ट्रोलर्स को तेजस्वी का यह रवैया नहीं पसंद आया। और यूजर ने उन्हें ‘सेल्फिश नागिन’ टॉक बोल दिया। कई लोगों ने उन्हें मतलबी कहा तो किसी ने कहा- इस व्यवहार के साथ इस शो को कभी नहीं जीत पाएंगी। 

    गौरतलब है कि इस वक़्त शो में टास्क के दौरान कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने मिला तो वहीं अब शो में दर्शकों करण कुंद्रा   (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच  लव इन द एयर वाली फीलिंग देखने को मिल रहा है। इन दिनों को साथ ही देख कर फैंस को लग रहा है कि दोनों जल्द ही एक दूसरे को डेट करना शुरू कर सकते है। करण और तेजस्वी शो में दूसरे के काफी करीब आते दिख रहे हैं। दोनों के बीच के स्पेशल बॉन्ड को लेकर चर्चा हो रही है।