एक्टर अहिश भरद्वाज (Photo Credits: File Photo)
एक्टर अहिश भरद्वाज (Photo Credits: File Photo)

जी टीवी के लव स्टोरी और एक फैमिली ड्रामा फिक्शन शो ‘मिठाई‘ में बड़ी खूबसूरती से पारंपरिक मिठाइयों से भरे एक डिब्बे में सजाकर पेश किया जा रहा है. इसमें मिठाई (देबत्तमा सहा) और सिद्धार्थ (आशीष भारद्वाज) की कहानी है, जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं.

    मुंबई: जी टीवी के लव स्टोरी और एक फैमिली ड्रामा फिक्शन शो ‘मिठाई‘ में बड़ी खूबसूरती से पारंपरिक मिठाइयों से भरे एक डिब्बे में सजाकर पेश किया जा रहा है. इसमें मिठाई (देबत्तमा सहा) और सिद्धार्थ (आशीष भारद्वाज) की कहानी है, जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं. यह शो मथुरा की एक गिफ्टेड मिठाई वाली की कहानी है, जो अपने पिता से मिली आलू जलेबियों की विरासत को संजोकर रखना चाहती है, लेकिन दुर्भाग्य से आलू जलेबियों को लोग भूलते जा रहे हैं. जहां इस शो की बढ़िया शुरुआत हुई और दर्शक इसे बहुत पसंद कर रहे हैं, वहीं उन्हें बांधे रखने के लिए इस शो में अभी बहुत सारे रोमांचक ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं.

    आने वाले एपिसोड्स में सिद्धार्थ, भूरा (नरसिम्हा योगी) के साथ एक जबर्दस्त एक्शन सीक्वेंस परफॉर्म करते नजर आएंगे, जहां वो उस शख्स का पता लगाने की कोशिश करते हैं, जो मार्केट में हरि मोहन स्वीट्स की प्रतिष्ठा मिटाने की कोशिश कर रहा है. जहां इस शो की टीम ने बहुत अच्छे से ये स्टंट्स कोरियोग्राफ किए, वहीं आशीष ने ‘मिठाई‘ के इस आगामी सीन को बखूबी निभाने के लिए साउथ के सुपरस्टार राम चरण और बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार से प्रेरणा ली. यह एक्टर फिल्म आरआरआर में राम चरण की परफॉर्मेंस और सूर्यवंशी में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के एक्शन से बेहद प्रभावित हैं. चूंकि उन्हें भी उसी तरह के कुछ बड़े एक्शन दृश्य करने थे, तो उन्होंने राम चरण और अक्षय कुमार से प्रेरणा ली.

    आशीष भारद्वाज बताते हैं, ‘‘जब मुझे बताया गया कि हम कुछ फाइट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करने वाले हैं, तो मैं काफी उत्साहित हो गया, क्योंकि मैंने इस तरह के सीन्स इससे पहले कभी नहीं किए थे. मैं एक बड़ा प्रभाव छोड़ना चाहता था और इसलिए मैंने साउथ के सुपर स्टार राम चरण और बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार से प्रेरणा लेने का फैसला किया. इन दोनों सितारों ने क्रमशः फिल्म आरआरआर और सूर्यवंशी में जबर्दस्त फाइट सीक्वेंस किए थे और जब मैंने अपने शो की पूरी सेटिंग के बारे में जाना, तो मेरे दिमाग में तुरंत उनका ख्याल आ गया.

    असल में आरआरआर में राम चरण ने बड़ी आसानी से अपने सभी स्टंट्स और फाइट सीन्स किए थे और मैंने भी अपने सीक्वेंस को हर तरह से सहज दिखाने की कोशिश की है. मुझे लगता है कि इन दोनों कलाकारों जितनी एनर्जी और लगन के साथ यह पूरा सीन करना मेरी जिम्मेदारी थी. मैंने इसमें अपना बेस्ट दिया है और मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शक मिठाई में सिद्धार्थ को इन रोमांचक एक्शन दृश्यों में पसंद करेंगे.‘‘ जहां आशीष भारद्वाज का एक्शन सीक्वेंस दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखने को तैयार है, वहीं ये देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या होता है जब सिद्धार्थ को उस असली दोषी के बारे में पता चल जाता है, जो हरि मोहन स्वीट्स को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है.