bigg-boss-14-rakhi-sawant-rahul-mahajan-dhoti-in-the-captaincy-task-contestent-protest-strongly

राखी की एंट्री के बाद घर में रोज कुछ न कुछ ड्रामा देखने को मिल रहा है।

Loading

मुंबई. कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आये दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता हैं। बिग बॉस के घर में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री हुई है। राखी की एंट्री के बाद घर में रोज कुछ न कुछ ड्रामा देखने को मिल रहा है।

राखी अपनी अतरंगी हरकतों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। लेकिन, उनकी कुछ हरकतें दर्शकों को पसंद नहीं आ रही हैं। राखी (Rakhi Sawant) ने कैप्टेंसी टास्क के दौरान कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सभी लोग नाराज़ हो गए।

दरअसल, बिग बॉस के घर में मौजूद सदस्य को कैप्टेंसी टास्क दिया है। इस टास्क के लिए राखी सावंत (Rakhi Sawant) जुली नाम के किरदार में नज़र आ रही हैं। वह कहती हैं कि, इस बार घर में किसी को भी कैप्टन नहीं बनने देंगी। इसके बाद वह घर में मौजूद हर एक सदस्य को परेशान करना शुरू कर देती हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हाल ही में कलर्स ने शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) जुली बनकर सबको परेशान कर रही हैं। इसी बीच वह राहुल महाजन (Rahul Mahajan) को तंग करती है। राहुल और राखी के बीच बहस शुरू हो जाती है। इस बहस के दौरान राखी राहुल की धोती फाड़ देती हैं। इसके बाद सभी लोग राखी पर चिल्लाते हैं।

वहीं, अली गोनी इस पर ऑब्जेक्शन उठाते हैं। वह कहते हैं कि अगर इस तरह की चीजें अगर किसी औरत के साथ हो तो चलेगा क्या? ये टास्क नहीं होगा। इसके बाद कैप्टेंसी टास्क को रोक दिया गया है।

मालूम हो कि राखी (Rakhi Sawant) और राहुल महाजन एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। राखी राहुल को अपना बेहद अच्छा दोस्त बताती है। वहीं, राहुल कहते है कि, ‘राखी का स्वयंवर’ शो के बाद वह उनसे कभी नहीं मिले।