bigg-boss-14-rubina-dilaik-and-kavita-kaushik-fight-actress-leaves-bigg-boss-house

इस लड़ाई के बाद कविता (Kavita Kaushik) बिग बॉस का घर छोड़कर चली गईं।

Loading

मुंबई. कलर्स टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रोज कंटेस्टेंट के बीच घमासान देखने को मिल रहा है। आए दिन कोई न कोई कंटेस्टेंट लड़ते हुए नज़र आता है। इस बार कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और रूबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) में लड़ाई देखने को मिली। इस लड़ाई के बाद कविता (Kavita Kaushik) बिग बॉस का घर छोड़कर चली गईं। 

हाल ही में कलर्स ने अपने ट्वीटर पर शो के आने वाले एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। जिसमें कविता (Kavita Kaushik) और रुबीना (Rubina Dilaik) के बीच ज़बरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। इस वीडियो में कविता (Kavita Kaushik) रूबीना दिलाइक से कह रही हैं, “घर से बाहर चलो, बताऊंगी तुमको मैं।” जिस पर रूबीना कहती हैं, “क्या घर से बाहर, मुझसे यहीं बात करो। तुम मझे धक्का नहीं दे सकतीं। हिम्मत है बोल।” जिस पर कविता रूबीना को थप्पड़ मारने की धमकी देते हुए कहती हैं कि निकल यहां से।

कविता (Kavita Kaushik) और रुबीना (Rubina Dilaik) की लड़ाई को देखकर बिग बॉस के घर का दरवाज़ा खुल जाता है। जिसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि जो भी कोई खेल के लिए सीरियस नहीं है वह बाहर जा सकता है। इसके बाद कविता अचानक घर से बाहर चली जाती हैं। कविता के जाने के बाद रुबीना उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करती हैं। कविता और रुबीना की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं, कई लोग कविता के घर से बाहर जाने से हैरान भी हैं।