Divya Agarwal
Divya Agarwal

    नई दिल्ली. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को अपना पहला विनर मिल चुका है। शनिवार को हुए ग्रैंड फिनाले में दिव्या अग्रवाल को विजेता घोषित किया गया है। जबकि शामिल शेट्टी सेकंड रनर अप रही है। वहीं निशांत भट्ट तीसरे नंबर पर रहे। यह शो पहली बार डिजिटल फ्लेटफॉर्म पर आया है। इस शो को करण जोहर ने होस्ट कर रहे थे।

    टॉप फाइव में दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट थे। दिव्या पहले दिन से इस शो को जितने के लिए आक्रामक रूप अपनाती रही। उनकी और शमिता की हमेशा लड़ाई होती रहती थी। जिससे वह काफी चर्चा में रही और यह शो जितने में कामयाब रही। दिव्या को बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी दी गई। साथ उन्होंने 25 लाख रूपये की राशि भी जीत ली है।

    बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी जिनते के बाद दिव्या अग्रवाल ने फैंस का आभार व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह दर्शकों की आभारी है। वहीं दिव्या के जितने के बाद गौहर खान में ट्विटर पर दिव्या अग्रवाल को जीत की बधाई दी।

    बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले में रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख ने भी भाग लिया। इस दौरान उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स से बातचीत कर गेम भी खेला।

    बिग बॉस ओटीटी का विजेता घोषित करने से पहले करण जौहर ने सभी फाइनलिस्ट का परिचय करवाया। साथ ही उनका अब तक का सफर भी दिखाया। इसके अलावा कई कलाकारों ने परफॉर्म किया।