Gori Nagori Attacked
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) फेम और ‘राजस्थान की शकीरा’ (Rajasthan’s Shakira) के नाम से मशहूर डांसर (Dancer) गोरी नागौरी (Gori Nagori) पर हमला हुआ है। गोरी नागौरी ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपनी आपबीती सुनाई है। गोरी अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए 22 मई को अजमेर के किशनगढ़ पहुंची। जहां उनके जीजा जावेद हुसैन ने पूरी प्लानिंग के साथ अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की।

जिसके बाद गोरी सीधा पुलिस स्टेशन पहुंची, लेकिन वहां से उन्हें निराशा के साथ लौटना पड़ा क्योंकि जब गोरी पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंची तो वहां उनकी शिकायत दर्ज नहीं हुई बल्कि पुलिसवालों ने उनकी सेल्फी लेकर उन्हें घर वापस भेज दिया। जिसके बाद अब गोरी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल की मदद ली। गोरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से न्याय की गुहार लगाई है। गोरी ने इंस्टाग्राम पर मारपीट का एक वीडियो शेयर किया है।

हालांकि, वीडियो ज्यादा क्लियर नहीं है, लेकिन वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि मारपीट हो रही है। गोरी ने वीडियो शेयर कर लिखा, “हेलो दोस्तों मैं आपकी गोरी और आज जो मेरे साथ हुआ ऐसा किसी के साथ ना हो तो इसी के कारण मैं यह वीडियो अपलोड कर रही हूं। दोस्तों 22 मई को मेरी बहन की शादी थी जैसे कि मैं Merta सिटी में रहती हूं और मेरे पिता और भाई नहीं है तो मेरा एक बड़ा जीजा जावेद हुसैन है। जिन्होंने वैसे बोला कि आप शादी को किशनगढ़ में कर लो मैं सारा इंतजाम करा दूंगा तो मैंने उनके कहने पर किशनगढ़ शादी किया और मुझे नहीं पता था कि इनकी यह सारी साजिश है।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Official_Gori_Nagori (@real_gorinagori)

उन्होंने आगे लिखा, “किशनगढ़ बुलाया और मुझ पर और मेरी टीम पर बहुत ज्यादा बुरी तरह से मेरे जीजा और उनके दोस्त भाई इन सब ने हमला किया और मैं कंप्लेंट कराने गई तो पुलिस वालों ने मेरी कंप्लेंट नहीं ली। बोला कि घर का मामला है घर में निपटा लो और पुलिस वालों ने मुझे बहुत देर तक बैठाए रखा और बोला की सेल्फी लो। मैं एक अकेली लड़की हूं। घर में मैं और मेरी मां है और हमें इन सब लोगों से खतरा है।

अगर मेरी जान को कुछ भी होता है। मुझे, मेरी मां, मेरी टीम को कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेदार यह लोग होंगे। जिनके वीडियो में मैंने नाम लिए हैं और मैं बस यही दरकाश करूंगी राजस्थान के लोगों से कि मुझे सपोर्ट करें। मैं यही चाहूंगी राजस्थान सरकार से सर अशोक गहलोत जी और सचिन पायलट जी से कि मुझे सपोर्ट करें और जल्द से जल्द न्याय दिलाए और जिसकी गलती है उसको सजा मिले। मेरी जान को खतरा है। राजस्थान सरकार।” बता दें कि इस वीडियो के सामने आते ही गोरी नागौरी के फैंस भी काफी ज्यादा गुस्से में हैं।