Dipika Kakar On Quit Acting Rumours
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : मशहूर टीवी एक्ट्रेस (Tv Actress) दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं। वो अपने पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के साथ जुलाई में अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं बीते दिन यह खबर सामने आई थी कि दीपिका कक्कड़ मां बनने के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी। जिसे सुनकर उनके फैंस निराश हो गए थे।

वहीं अब एक्ट्रेस ने टीवी छोड़ने के रुमर्स पर रिएक्शन दिया है। दीपिका कक्कड़ ने ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें गलत समझा गया और उनकी बात का गलत मतलब निकाला गया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका एक्टिंग छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि हां, वह अपने बच्चे को समय देने के लिए कुछ सालों का ब्रेक जरूर ले सकती है।

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें हमेशा से हाउसवाइफ बनना था। वो चाहती थी कि वह घर संभाले शोएब ऑफिस जाए और वो उनके लिए नाश्ता बनाए, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि वह एक्टिंग छोड़ देंगी। दीपिका कक्कड़ ने आगे यह भी कहा कि अगर बच्चे का जन्म होने के बाद उनके हाथ कोई बड़ा प्रोजेक्ट लगता है तो वह काम करना फिर से शुरू कर देंगी। हालांकि, दीपिका यह बच्चे के पैदा होने के बाद ही डिसाइड करेंगी। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

गौरतलब है कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की मुलाकात टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी। जहां ये एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। जिसके बाद साल 2018 में कपल ने शादी की थी। एक्ट्रेस की ये दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी एक पायलट रौनक सैमसन से हुई थी। जिससे उनका तलाक हो गया था।