Kapil Sharma
Photo: Instagram

Loading

मुंबई: कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। जल्द ही ‘The Kapil Sharma Show’ ऑफ एयर होने जा रहा है। बताया जा रहा है की शो में दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए इस शो को सीजनल ब्रेक दिया जा रहा है। खबरों की माने तो इस शो का आखिरी प्रसारण मई के अंत तक किया जाएगा। उसके बाद शो ऑफ एयर हो जाएगा। इसके पुनर्प्रसारण की कोई तारीख अभी तक तय नहीं की गई है।

ब्रेक पर जाना चाहते हैं कपिल

खबरों की मानें तो कपिल शर्मा खुद लंबे समय से ब्रेक पर जाना चाहते थे। उनकी कुछ फिल्में और वर्ल्ड टूर पाइपलाइन में हैं। इसके साथ ही कपिल के दूसरे कुछ कमिटमेंट भी हैं, जिन्हें पूरा किया जाना जरूरी है। चैनल ने कपिल की सहमति से ही ये कदम उठाया है।

भारती और कृष्णा की हो सकती है वापसी

इसी बीच खबर है कि इस शो के सीजनल ब्रेक से पहले इसमें भारती सिंह की वापसी हो सकती है। साथ ही शो को और दिलचस्प बनाने के लिए कृष्णा अभिषेक से भी बातचीत चल रही है। हालांकि पहले उन्होंने वापसी से इंकार कर दिया था, लेकिन अब खबर है कि इन दोनों ने खुद शो के निर्माता सलमान खान से इस बारे में संपर्क किया है। चैनल की कोशिश है कि ब्रेक से पहले शो को कुछ और मजेदार बना दिया जाए, ताकि दर्शक इसे लंबे समय तक याद रख सकें।