मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस (Photo Credits: Instagram)
मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस (Photo Credits: Instagram)

सुपर डांसर, सुपरस्टार सिंगर और इंडियाज़ बेस्ट डांसर की जबर्दस्त सफलता के बाद सोनी टीवी 'इंडियाज बेस्ट डांसर - सीजन 2' पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

    Loading

    मुंबई: सुपर डांसर, सुपरस्टार सिंगर और इंडियाज़ बेस्ट डांसर की जबर्दस्त सफलता के बाद सोनी टीवी ‘इंडियाज बेस्ट डांसर – सीजन 2’ पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये शो इस मंच के माध्यम से बेस्ट का नेक्स्ट अवतार खोजना चाहता है, जो देश भर के सर्वश्रेष्ठ डांसर्स के लिए एक निर्णायक परीक्षा साबित होगी. शो के सीजन 2 का प्रीमियर 16 अक्टूबर को होगा और यह हर शनिवार और रविवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा. मनीष पॉल के द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में, डांस के क्षेत्र में इंडस्ट्री के बेस्ट और जाने-माने नाम, मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस जजों के रूप में वापसी कर रहे हैं.

    शो की प्रवक्ता ने जानकारी दी कि इसे मेकर्स नेहर कदम पर चुनौतीपूर्ण बनाया है. ऑडिशन से शुरुआत करते हुए कंटेस्टेंट्स को मुकाबले में आगे बढ़ने के लिए सिर्फ 90 सेकंड्स में कम से कम 3 पावर मूव्स से जजों को इम्प्रेस करना होगा. जैसे-जैसे घड़ी आगे बढ़ेगी, शो के जजेस मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस, कंटेस्टेंट्स के डांस में ‘एंटरटेनमेंट’ (मनोरंजन), ‘न्यूनेस’ (नयापन) और ‘टेक्निक’ (तकनीक) पर कड़ी नज़र रखेंगे.

    जहां मलाइका हर एक्ट में ‘एंटरटेनमेंट’ का आकलन करेंगी, वहीं गीता मूव्स में ‘न्यूनेस’ की तलाश करेंगी और टेरेंस ‘टेक्निक’ में परफेक्शन परखेंगे. दूसरा चरण होगा मेगा ऑडिशन्स, जहां पहले राउंड में चुने गए कंटेस्टेंट्स को अगले राउंड में जाने के लिए जोड़ियों और तिकड़ियों में मुक़ाबला करना होगा. इसके बाद ग्रैंड प्रीमियर में जज टॉप 12 कंटेस्टेंट्स को बेस्ट बारह के रूप में घोषित करेंगे, जिनके पास आगे के सफर के लिए अपना-अपना एक मेंटर होगा. इन 12 प्रतियोगियों को इंडियाज बेस्ट डांसर का सबसे प्रतिष्ठित खिताब जीतने के करीब पहुंचने के लिए हर हफ्ते जजों और दर्शकों को समान रूप से प्रभावित करना होगा.

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

    शो को लेकर बात करते हुए मलाइका ने कहा, “जब डांसिंग की बात आती है तो हर बार मुझे लगता है कि मैंने सब कुछ देख लिया है, लेकिन इंडियाज बेस्ट डांसर जैसा शो हर बार मुझे गलत साबित देता है! हमने अब तक कंटेस्टेंट्स में जो भी देखा है, वो होश उड़ा देने वाला है और मुझे इस शो से जुड़कर खुशी हो रही है. यह यकीनन एक जज के रूप में मेरा काम मुश्किल बना देता है, लेकिन मेरे लिए इस तरह के पैशनेट डांसर्स को देखना और उनके सफर का एक छोटा-सा हिस्सा बनना, सीखने लायक अनुभव है. गीता, टेरेंस और मेरे बीच बहुत बढ़िया रिश्ता है और उनके साथ पैनल शेयर करना हमेशा खुशनुमा रहा है. हम तीनों मिलकर अपनी-अपनी विशेषज्ञता के आधार पर टैलेंट को परखेंगे और इस सीजन में ‘बेस्ट का नेक्स्ट अवतार’ खोजेंगे.”