Pavitra Punia-Eijaz Khan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) के मशहूर (Famous) कपल (Couple) एजाज खान (Ejaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने सगाई (Engagement) कर ली है। अक्सर अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले इस कपल के प्रेम कहानी की शुरुआत बिग बॉस के 14वें सीजन से हुई थी। वहीं अचानक उनके एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया है। एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर किया हैं।

    जिसमें वो इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। जो फैंस के लिए एक बड़ी ही सरप्राइज की बात है। वहीं ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। एक्टर एजाज खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और पवित्रा पुनिया के साथ कुछ तस्वीरें शेयर किया है। जिसमें वो एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं एजाज खान ने अपने हाथ में एक रिंग भी लिया है। जिसपर से पवित्रा पुनिया की निगाहें हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं। वहीं पवित्रा पुनिया अपनी अंगुली में इंगेजमेंट रिंग पहन काफी खुश नजर आ रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

    एजाज खान ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बेबी, अगर हम सही समय का इंतजार करते रहें, यह कभी नहीं होने वाला है, मैं आपको अपना सर्वश्रेष्ठ वादा करता हूं, क्या आप करेंगे मुझसे शादी ? उसने हां कहा।’ एजाज खान ने शादी के लिए प्रपोज किया तो पवित्रा पुनिया ने तुरंत ही इस प्रपोजल को एक्सेप्ट करते हुए हां कह दिया। अब उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सितारों तक के शुभकामनाओं का तांता लगा हुआ है। अब तक उनके इस पोस्ट को 78 हजार से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।