rubina-dilaik-and-abhinav-shukla-were-going-to-take-divorce-in-november-bigg-boss-14

कलर्स टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है।

Loading

मुंबई. कलर्स टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। हाल ही में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को इम्युनिटी स्टोन पाने के लिए एक टास्क दिया है। इस टास्क के दौरान घर में मौजूद कंटेस्टेंट को अपनी ज़िंदगी से जुड़ा राज़ सबके सामने बताना है। इसी टास्क के दौरान रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।  

हाल ही में कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। जिसमें रुबीना कहती है कि “मेरा और अभिनव का कारण बिग बॉस (Bigg Boss) करने का यह था कि हमने एक-दूसरे को नबंवर तक का समय दिया था, क्योंकि हम तलाक लेने वाले थे।  अगर यहां दोनों साथ नहीं आते तो शायद हम साथ नहीं रह पाते।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद रुबीना फुट-फुटककर रोती नजर आ रही हैं। रुबीना की यह बात सुनकर सब लोग काफी हैरान रह गए। वहीं, दूसरी तरफ अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की आंखों में भी आंसू भर आते हैं। 

बता दें कि, इससे पहले कलर्स ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया था।जिसमें एजाज खान, निक्की तंबोली और जैस्मीन भसीन अपनी ज़िंदगी से जुड़ी कुछ बातें शेयर करते हुए फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रहे हैं।