टीवी पर सीरियल ‘तू तू मैं मैं’ की वापसी, इस बार बहु की जगह सास बनेगी सुप्रिया पिलगांवकर

Loading

मुंबई: 90 के दशक के सुपर हिट टीवी शो ‘तू तू मैं मैं’ की एक बार फिर से छोटे परदे पर वापसी होने जा रही है। इस शो को डायरेक्ट करने वाले अभिनेता सचिन पिलगांवकर ने खुद ये जानकारी दी है। इस शो में सुप्रिया पिलगांवकर बहु और रीमा लागू सास के किरदार में नजर आई थी। सास-बहू की नोकझोंक के कारण ये शो काफी लोकप्रिय हुआ था। सास-बहू की जोड़ी को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछली बार सास के किरदार में रीमा लागू थी लेकिन इस बार सास के किरदार में सुप्रिया पिलगांवकर नजर आएंगी। जबकि बहु के रोल के लिए तलाश जारी है। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सचिन ने कहा कि, ‘वह पहले से ही ‘तू तू मैं मैं’ को वापस लाने की योजना बना रहे हैं और  इस पर काम भी शुरू हो चुका है। सुप्रिया अब बहू नहीं बल्कि सास बनेंगी।’ सचिन के मुताबिक, ‘फिलहाल इस शो काम शुरुआती दौर में ही है, लेकिन जल्द ही इस बारे में ज्यादा जानकारी दी जाएगी।’

गौरतलब है कि साल 2006 में सचिन ने ‘तू तू मैं मैं’ का सीक्वल डायरेक्ट किया, जिसका शीर्षक था-‘कड़वी खट्टी मीठी।’ इस शो में भी ‘तू तू मैं मैं’ के कलाकारों को रिपीट किया गया था। बता दें कि सीरियल ‘तू तू मैं मैं’ में रीमा लागू को देवकी गोपाल वर्मा और सुप्रिया पिलगांवकर को राधा रवि वर्मा के रूप में देखा गया था। इस शो में महेश ठाकुर, कुलदीप पवार, भावना बलसावर और जयति भाटिया भी अहम किरदार निभाते नजर आये थे।