MTV Splitsvilla Season X4
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : लोकप्रिय (Popular) रियलिटी शो (Reality Show) ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला’ (MTV Splitsvilla) के नए सीजन एक्स4 को एक्ट्रेस सनी लियोन और एक्टर अर्जुन बिजलानी एक साथ मिलकर होस्ट करेंगे। इस खुशखबरी की जानकारी अपने प्रशंसकों को खुद एक्टर और एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दिया हैं। वीडियो में स्टार्स एक साथ नजर आ रहे हैं। अर्जुन बिजलानी सनी लियोन से सवाल करते हुए पूछा कि तुम पहले से ही इतनी खुबसूरत हो या वक्त ने किया कोई हंसी सितम!

    अर्जुन बिजलानी ने खुद को सनी लियोन का दोस्त बताया जिसपर सनी लियोन ने जवाब देते हुए कहा कि एक लड़का और एक लड़की दोस्त नही हो सकते। जिसके जवाब में अर्जुन बिजलानी ने कहा ठीक है दोस्त न सही होस्ट तो बन सकते हैं। सनी लियोन ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘बारिश के साथ बिजली और सनी के साथ बिजलानी, बहुत मजेदार! एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन X4 पर एक नए दोस्त के साथ अपने मेजबान के रूप में वापस आ रही हूं!’ फैंस उनके इस शो के नए सीजन को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

    उनके इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। गौरतलब है कि अर्जुन बिजलानी इससे पहले कई मशहूर शो को होस्ट कर चुके हैं। इसके साथ ही वो कई टीवी धारावाहिक में भी अपनी पॉपुलैरिटी बना चुके हैं।