फ्लोरिना गोगोई और तुषार शेट्टी (PHOTO CREDITS: INSTAGRAM)
फ्लोरिना गोगोई और तुषार शेट्टी (PHOTO CREDITS: INSTAGRAM)

सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के विजेता की घोषणा कर दी गई है और इस बार असम की फ्लोरिना गोगोई ने कोरियोग्राफर तुषार शेट्टी संग बाजी मारते हुए विनर्स ट्राफी अपने नाम कर ली है. विजेता को चैनल की ओर से उपहार के रूप में 15 लाख रूपए की प्राइज मनी दी गई है.

    Loading

    मुंबई: सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के विजेता की घोषणा कर दी गई है और इस बार असम की फ्लोरिना गोगोई ने कोरियोग्राफर तुषार शेट्टी संग बाजी मारते हुए विनर्स ट्राफी अपने नाम कर ली है. विजेता को चैनल की ओर से उपहार के रूप में 15 लाख रूपए की प्राइज मनी दी गई है. 7 साल की फ्लोरिना अपने मस्तीभरे और दमदार परफॉर्मेंस के चलते न सिर्फ जजेस बल्कि दर्शकों का भी दिल जीतती आई हैं. इस बड़ी कामयाबी पर खुशी व्यक्त करते हुए तुषार ने कहा, “हम बेहद खुशी हैं कि शो को हम जीत पाए क्योंकि शायद इसकी कल्पना भी हमने नहीं की थी. हम हर हफ्ते अपनी परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने में जुटे रहे और उसका फल हमें मिला है.”

    हार नहीं मानती हैं फ्लोरिना

    फ्लोरिना गोगोई और तुषार शेट्टी (PHOTO CREDITS: INSTAGRAM)

    तुषार ने बताया कि फ्लोरिना की सबसे अच्छी बात यही है कि वो हार नहीं मानती हैं और हर चुनौती का सामना करती हैं. तुषार ने कहा, “इतनी छोटी उम्र में भी वो अपनी कोरियोग्राफी को भूलती नहीं और एक्सप्रेशन्स पर काम करती रहती हैं. जैसे अब फ्लिप्स करने के लिए फ्लोरिना काफी छोटी हैं लेकिन इसके बावजूद उन्होंने इसकी तैयारी की और सभी को इम्प्रेस किया.”