Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Photo - TMKOC_Neela Film Productions Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) का लोकप्रिय शो (Show) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फैंस बड़ी फुर्सत से देखते है। इस शो का आनंद सिर्फ बच्चे ही नहीं, बल्कि हर उम्र के लोग लेते है। इस शो में प्यार, संस्कार और मनोरंजन से भरपूर कड़ियों को दिखाया जाता है। प्रशंसक बड़ी ही उत्सुकता से इस शो को देखते हैं। इस शो ने 14 साल में अपने 3500 एपिसोड्स पूरे कर लिए है। जिसकी खुशी प्रोड्यूसर से लेकर शो के सभी कलाकारों के चेहरे पर देखने को मिली है।

    इस शो में आत्माराम भिड़े की भूमिका निभाने वाले मंदार चंदवाडकर ने भी इस शो के 3500 एपिसोड्स पूरे होने पर अपनी खुशी जाहिर की है साथ उन्होंने दर्शकों का धन्यवाद भी किया है। मंदार चंदवाडकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वो टीवी के सामने खड़े है और स्क्रीन पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ चल रहा है। जिसमें प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने शो के 3500 एपिसोड्स पूरे होने पर खुशी जताते हुए कहा कि यह सब दर्शकों के प्यार और ईश्वर के आशीर्वाद से पूरा हुआ है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mandar Chandwadkar (@realmandarchandwadkar)

    जिसके बाद मंदार चंदवाडकर ने कहा कि इस शो को दर्शकों का आशीर्वाद मिला है। जो भी फैंस उनसे मिलते है। वो इस शो को लगातार चलते रहते की कामना करते है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उनके किराने का बिल और लॉन्ड्री का बिल भी भिड़े के नाम से ही आता है। उन्होंने अपने दर्शकों का खूब धन्यवाद किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

    हालांकि, इस शो के कई कलाकार शो को छोड़कर जा चुके है। इस शो में दयाबेन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी, अंजली की भूमिका निभाने वाली नेहा मेहता और शो में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेष लोढ़ा भी इस शो को गुडबाय कह चुके है। दर्शकों के लिए खुशी की बात यह है कि शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का कैंसर बीमारी के चलते 3 अक्टूबर 2021 को निधन हो गया था। जिसके बाद मेकर्स ने अब उनके जगह पर एक्टर किरण भट्ट को शो में लिया है। अब नट्टू काका के किरदार में किरण भट्ट दिखाई देंगे।