tv actress krishna-mukherjee-and-chirag-batliwalla-tied-a-knot-in-goa-see-wedding-photos

Loading

मुंबई: स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Wedding) शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने 13 मार्च को गोवा में चिराग बाटलीवाला (Chirag Batliwalla) के साथ बंगाली रीतिरिवाज में शादी की। इस खास मौके पर इस कपल के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद रहे। सोशल मीडिया पर अब इस कपल की तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला के साथ  साल 2022 में सगाई की थी। इस कपल के सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। वहीं, अब यह कपल गोवा में शादी के बंधन में बंध चुका हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Mukherjee (@krishna_mukherjee786)

कृष्णा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में कृष्णा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इस तस्वीरों के कैप्शन  में लिखा, ‘और बंगाली लड़की पारसी नाविक के साथ जीवन भर के लिए शादी के बंधन में बंध गई। हम इस बड़े दिन पर आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Couples! ❤️ (@filmycouple)

कृष्णा ने शादी में बंगाली अटायर कैरी किया हुआ था। वह लाल और सफेद रंग के जोड़े में बेहद सुंदर लग रही थीं। वहीं, चिराग ने सफेद कुर्ता-पायजामा के साथ लाल रंग का दुपट्टा पहन रखा था। इन दोनों ने बंगाली रीतिरिवाज में शादी की है।