tv-big-boss-13-winner-late-actor-sidharth-shukla-doppelganger-video-viral-fans

    Loading

    मुंबई: टेलीविजन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। लेकिन, उनके फैंस के दिलों में वह आज भी जिंदा है। सिद्धार्थ ने अपने रफ-टफ अंदाज़ से कई लोगों का दिल जीत लिया था। बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) का रफ-टफ अंदाज़ दर्शकों को काफी पसंद आया था। अब यह एक्टर हमारे बीच नहीं है। लेकिन, सोशल मीडिया पर उनसे मिलते-जुलते शक्ल वाले एक लड़के का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर किसी को भी सिद्धार्थ की याद आ जाए। 

    सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की तरफ डायलॉग बोलने वाले इस शख्स का नाम चंदन हैं। चंदन का चेहरा, एक्टिंग करने, डायलॉग बोलने का अंदाज बिलकुल सिद्धार्थ की तरह है। चंदन के वीडियो देखने के बाद फैंस को सिद्धार्थ की याद आ रही है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Chandan Wilfreen (@chandan_53cr)

    बता दें कि, चंदन खुद सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के जबरदस्त फैन हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ की तरफ डायलॉग बोलते हुए अपने फेवरेट एक्टर को याद करते रहते हैं। चंदन का वीडियो देख फैंस को सिद्धार्थ की याद आ रही है। चंदन ने सिद्धार्थ को पूरी तरह कॉपी किया है। चंदन के वीडियो को देखकर कई लोग कमेंट्स कर रहे है। कई लोग बोल रहे है, ‘भाई तू वायरल होने वाला है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Chandan Wilfreen (@chandan_53cr)

    मालूम हो कि, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन 2 सितंबर 2021 में हार्ट अटैक से हो गया था। सिद्धार्थ के अचानक निधन से सभी लोग सदमें में आ गए थे। सिद्धार्थ की मां, फैमिली और शहनाज गिल की हालत काफी खराब हो गयी थी।