टीवी शो 'स्वयंवर- मीका दी वोटी' (Photo Credits: File Photo)
टीवी शो 'स्वयंवर- मीका दी वोटी' (Photo Credits: File Photo)

स्टार भारत का अपकमिंग शो 'स्वयंवर- मीका दी वोटी' अपने लॉन्च की आहट से ही मीका के फैन्स और दर्शकों के बीच खूब चर्चा में है.

    Loading

    मुंबई: स्टार भारत का अपकमिंग शो स्वयंवर- मीका दी वोटीअपने लॉन्च की आहट से ही मीका के फैन्स और दर्शकों के बीच खूब चर्चा में है. इस शो से लोगों को काफी उम्मीदें हैं और ऐसा लगता है कि उनकी उम्मीदें  पूरी होने को है क्योंकि शो के निर्माता इसे टेलीविजन के दुनिया की अबतक की सबसे शानदार और भव्य शादी बनाने की तैयारी में हैं।

    खास बात यह है कि इस शो के विशेष प्रोमो शूट के लिए मेकर्स ने लगभग 5 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। वे इस शो को बहुत भव्य और यादगार बनाना चाहते हैं जिसके लिए वे इसमें अपनी पूरी जान फूंक दे रहे हैं. अब फैंस यह जानने के लिए उत्सुक होंगे कि इस प्रोमो में ऐसा क्या होगा ? खैर, इसे थोड़ा मजेदार बनाने के लिए इसमें मीका का एक साहसी ट्रैक्टर स्टंट भी शामिल है,

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

    वहीं मीका के शानदार आउटफिट, मेकअप और एक्सेसरीज पर भी जमकर खर्च किया गया है ताकि वे और भी कहीं ज्यादा कूल दिखें। सेट की डिजाइनिंग, इसकी सजावट इसमें चार चांद लगाते हुए दिखाई देंगे। इतना ही नहीं बड़े बजट वाले प्रसिद्ध निर्देशक, स्टंटमैन, डांसर्स और सिंगर्स भी इसमें एक अहम् भूमिका नई निभा रहे हैं। इसके अलावा उनके आसपास मौजूद महिलाओं के साथ कुछ सिजलिंग फोटोशूट की बातें भी सामने आ रही हैं। चूंकि प्रोमो को मीका की पुश्तैनी हवेली के पास शूट किया गया, इसलिए निश्चित रूप से यहां शूट करते वक्त उनके लिए बचपन से जुड़ी कुछ पुरानी यादें दोबारा दिमाग में ताजा हो गई होंगी।

    पता हो, मीका सिंह कई वर्षों से बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और उन्होंने कई हिट ट्रैक दिए हैं जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। उनमें से कुछ में रानी तू में राजा, अंखियों से गोली मारे, पार्टी तो बनती है और मौजा ही मौजा, सावन में लग गई आग और कई हिट गाने शामिल हैं।