तेलुगु एक्ट्रेस हंसा नंदिनी हुई ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित, अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

    Loading

    मुंबई: तेलुगु अभिनेत्री हंसा नंदिनी (Hamsa Nandini) ने सोमवार को कहा कि वह स्तन कैंसर से पीड़ित हैं और इस रोग से मुकाबला करने में वह हार नहीं मानेंगी। नंदिनी ने इंस्टाग्राम पर एक बयान के साथ श्वेत-श्याम चित्र साझा किया और अपनी बीमारी के बारे में बताया। उन्हें “रुद्रम्मादेवी” और “जय लव कुश” जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है।

    नंदिनी ने लिखा, “जिंदगी मेरे सामने चाहे जो भी चुनौती पेश करे और यह चाहे जितना भी नाइंसाफी भरा दौर हो, मैं इसके सामने झुकुंगी नहीं। मैं अपने अंदर डर और नकारात्मकता नहीं आने दूंगी। मैं हार नहीं मानूंगी। प्यार और साहस के साथ मैं आगे बढ़ूंगी।”  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hamsa Nandini (@ihamsanandini)

    नंदिनी (37) ने कहा, “चार महीने पहले, मुझे मेरे स्तन में छोटी से गांठ महसूस हुई। उसी समय जांच के बाद मुझे पता चल गया कि जिंदगी अब पहले जैसी नहीं रहेगी। इस रोग से 18 साल पहले मेरी मां चल बसी थीं और तभी से मैं इसके साए में जी रही हूं। मैं डर गई थी।” 

    अभिनेत्री ने कहा कि एक सर्जरी के बाद ट्यूमर निकाल दिया गया था लेकिन बाद में उनकी जांच में स्तन कैंसर की पुष्टि हुई। उन्होंने कहा कि अब तक उनकी कीमोथेरेपी के नौ चक्र पूरे हो चुके हैं।