अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई ‘थलाइवी’, कंगना रनौत ने पोस्टर जारी कर दी जानकारी

    Thalaivi’ released on Amazon Prime, Kangana Ranaut released the poster: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभिनेत्री शानदार अभिनय करती दिखाई दी थी। मेकर्स ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया था। महाराष्ट्र में कोरोना महामारी के कारण थिएटर बंद होने के करण फिल्म रिलीज नहीं हुई थी लेकिन अब थलाइवी का हिंदी वर्जन रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। थलाइवी का हिंदी वर्जन सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो गई है। 

    नवरात्रि के खास मौके पर मेकर्स ने ‘थलाइवी’ को लेकर यह फैसला लिया है। अमेजॉन प्राइम ‘थलाइवी’ फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज हुई है। कंगना रनौत ने खुद अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को यह जानकारी दी है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘थलाइवी’ का दमदार पोस्ट साझा कर फैंस को बताया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

     

    एमेजॉन प्राइम पर रिलीज करने के दो हफ्ते पहले ‘थलाइवी’ मेकर्स ने फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया था। बता दें, फिल्म में कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की भूमिका में दिखाई दे रही है। फिल्म में अभिनेत्री से लेकर मुख्यमंत्री बनने तक का सफर दिखाया गया है। फिल्म में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी, भाग्यश्री जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आ रहे है।