सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सामने आया एक्टर का परिवार, फैंस से किया ये खास अपील

    Loading

    मुंबई: टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। उनका निधन 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सुबह 9.25 मिनट पर मौत हो गई था। उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। उनका शव कूपर अस्पताल में था और पंचनामा किया जा रहा था। इससे पहले खबरों के मुताबिक उन्हें रात को सोते समय कुछ दवा खाई थी और वह सोने चले गए सुबह जब वह नहीं उठे तो परिवार और घर में मौजूद सदस्यों द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। 

    ऐसे में बॉलीवुड एक्टर हो या टेलीविजन हर किसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी। अब सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। स्टेटमेंट में उन्होंने मुंबई पुलिस को स्पेशल धन्यवाद दिया है। स्टेटमेंट में लिखा- ‘जिन लोगों ने सिद्धार्थ के सफर में उसका साथ दिया और उसे बहुत ज्यादा प्यार दिया उन सब को मेरा धन्यवाद। ये यह ख़त्म नहीं होगा क्यूंकि वो हमेशा हमारे दिल में रहेगा।

    स्टेटमेंट में आगे लिखा है- ‘सिद्धार्थ ने हमेशा प्राइवेसी को मूल्य दिया। ऐसे में हम आप सभी से प्रार्थना करते की हमें कुछ समय के लिए अकेले शोक मनाने दिया जाये। हम मुंबई पुलिस को स्पेशल धन्यवाद कहना चाहेंगे हमारी प्राइवेसी, और सेंसिटिविटी को प्रोटेक्ट करने के लिए। मुंबई पुलिस हमारे साथ हर एक मिनट एक चट्टान की तरह खड़ी थी। सिद्धार्थ को अपने दुआओं में याद रखना। ॐ शांति।’

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता थे। उन्हें “बालिका वधू”  से घर-घर प्रसिद्ध मिली थी। उन्हें टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका मिली थी। इसके अलावा दिल से दिल तक, झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में भी सिद्धार्थ ने अपनी छाप छोड़ी थी।