शहनाज गिल की अपकमिंग फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही एक्ट्रेस हुई ट्रेंड

    मुंबई: टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। उनका निधन 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सुबह 9.25 मिनट पर मौत हो गई था। उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। ऐसे में सिद्धार्थ के फैंस लगातार उनके बारे में सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें-वीडियो शेयर कर रहे हैं। ऐसे में उनकी बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल जो हमेशा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती थी सिद्धार्थ के निधन के बाद इनदिनों सोशल मीडिया से दूर है। 

    शहनाज़ और सिडनाज के फैंस इनदिनों एक्ट्रेस को लेकर बहुत परेशान है। शहनाज़ के फैंस उसे जुडी हर छोटी बड़ी अपडेट जानना चाहता है। ऐसे में अब हाल ही जब देश में थिएटर खुलने की घोषणा हुई कई फिल्म मेकर्स ने अपनी अपनी फिल्म के रिलीज़ डेट का या तो अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर कर रहे है।

    इसी बीच दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा की पंजाबी मूवी ‘हौसला रख’ (Honsla Rakh) का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं। इस फिल्म में शहनाज भी लीड रोले में है। ऐसे में ट्विटर पर #ShehnaazGill ट्रेंड हो रहा है। इसके साथ ही शूटिंग के दौरान की उनकी फोटो और वीडियो भी वायरल हो रही हैं।

    गौरतलब है कि शहनाज ने इस फिल्म की जानकारी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में जैसे ही कुछ तस्वीर शेयर कर दिया था। उन्होंने जो फोटो शेयर किया था उसकी बात करें तो शहनाज पूरे पंजाबी लुक में नजर आ रही थी। शहनाज ने सिर पर पगड़ी बंधी थी। और गुलाबी कलर का हूडी भी पहना था। पगड़ी में शहनाज़ क्यूट लग रही थी।

    शहनाज को बिगबॉस के घर में बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है। आज भी लोग शहनाज के उसे क्यूट और भोले अंदाज़ पर मरते है। शहनाज जब बिगबॉस के घर में थी तभी उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार का कॉन्फेशन कर दिया था।