पति के पैरों की पूजा करने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं- ‘मैं  धार्मिक संस्कार नहीं छोड़…’

    Loading

    मुंबई: साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) इन दिनों सुर्खियों में हैं। अदाकारा को इस समय ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, हाल ही में प्रणिता ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। जिसमें वह अपने पति नितिन राजू के चरणों में बैठी नजर आई। इन तस्वीरों में अदाकारा अपने पति के पैरों की पूजा करती दिखाई दी। फोटो में वह हाथ में पूजा की थाली लिए पति की पूजा करते हुए अपनी काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद नेटिजन काफी परेशान हो गए थे और उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था। लेकिन अब पता चला है कि प्रणिता ने खुद इस पर अपनी राय रखी है। 

    ट्रोल को जवाब देते हुए प्रणिता ने एक इंटरव्यू में कहा- ‘जीवन में ऐसे कई पहलू हैं जो हम नहीं देखते हैं। और मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों ने इस फोटो को ढेर सारा प्यार दिया ह। मैं बाकी पर ज्यादा ध्यान नहीं देता। मैं एक अभिनेत्री हूं, मैं एक प्रसिद्ध चेहरा हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अपने धार्मिक संस्कार भूल जाऊंगी। मैंने पिछले साल अपनी नई शादी के बाद भी यह पूजा भी की थी।’ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pranitha Subhash 🧿 (@pranitha.insta)

    अभिनेत्री ने आगे कहा- ‘मैं हमेशा घरेलू दिमाग वाला रहा हूं। मुझे घर, परिवार के लिए बहुत सी चीजें करना पसंद है। मैं सनातन धर्म को मानता हूं। मनुष्य विचार में कितना भी आधुनिक हो जाए, परंपराएं अपनी जड़ों को नहीं भूल सकतीं।’ आपको बता दें, अमावस्या के मौके पर पत्नी अपने पति की लंबी उम्र के लिए यह व्रत रखती है।