Ayushmann Khurrana
Photo - guitar_boy_shivam Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर चल रही हैं। फैंस को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आ रही हैं। फिल्म को प्रशसंकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो सड़क के किनारे एक लड़के के साथ अपनी फिल्म ‘विक्की डोनर’ के पानी दा रंग’ और फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ का ‘जेडा नशा’ गाना गाते दिखाई दे रहे हैं।

    वहीं लड़का भी गाने का सुर मिलाते हुए गिटार बजाता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को guitar_boy_shivam के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। यूजर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘वादा रखने के लिए आपका धन्यवाद आयुष्मान खुराना!’ बता दें कि ये वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है और वीडियो में नजर आ रहे लड़के का नाम शिवम है। जो एक गिटारिस्ट और स्ट्रीट सिंगर है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by guitar boy🇮🇳 (@guitar_boy_shivam)

    दरअसल, आयुष्मान खुराना ने शिवम से मिलने का वादा किया था और वादे मुताबिक वो शिवम से मिलने अचानक दिल्ली पहुंच गए। आयुष्मान खुराना को अचानक अपने सामने देखकर शिवम के साथ-साथ वहां के लोग भी चौंक गए। बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ बॉक्स ऑफिस पर काफी स्लो है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ जयदीप अहलावत भी लीड रोल में हैं।