‘फ्रेडी’ का क्लाइमेक्स सीन हुआ शूट कार्तिक आर्यन ने तस्वीर पोस्ट कर दी जानकारी

    The climax scene of ‘Freddy’ was shot, Kartik Aaryan posted the picture: भूल भुलैया 2 के क्लाइमेक्स शूट को पूरा करने के बाद, कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प तस्वीर के साथ फ्रेडी के क्लाइमेक्स शूट को पूरा करने की घोषणा की है। अपनी एक दिलचस्प तस्वीर साझा करते हुए, कार्तिक आर्यन ने घोषणा की, “#Freddy क्लाइमेक्स पूरा हुआ️” अपने फिल्म की शुटिंग के शेड्यूल के साथ चौबीसों घंटे काम करते हुए, उद्योग के सबसे व्यस्त और सबसे योग्य सितारों में से एक, कार्तिक ने कुछ दिनों के अंतराल में अपनी दूसरी फिल्म का क्लाइमेक्स पूरा कर लिया है। हाल ही में, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर अपने जीवन के सबसे चुनौतीपूर्ण शेड्यूल में से एक की शूटिंग के अनुभव को साझा किया था जब उन्होंने भूल भुलैया 2 के क्लाइमेक्स को पूरा किया था।

    कुछ ही समय बाद, एक और सोशल मीडिया पोस्ट में, कार्तिक ने फ्रेडी के क्लाइमैक्स की शुरुआत की घोषणा की और अब, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को उसी के क्लाइमैक्स के बारे में सूचित किया है। दर्शकों को बेहद उत्सुकता से बांधते हुए, कार्तिक आर्यन ने फ्रेडी से अपने लुक को गुप्त रखा है और अपने सोशल मीडिया के माध्यम से फिल्म की झकलें पेश करते है।

    जहां उन्होंने पहले शॉट में अपने चेहरे को ढंकते हुए एक क्लैप बोर्ड की छवि साझा की, वहीं पूरे शूट के दौरान, कार्तिक ने दर्शकों की रुचि को बढ़ाते हुए सेट से सिलहूट की छवियां साझा कीं। हर प्रोजेक्ट के लिए अपने समर्पण से दर्शकों को प्रभावित करते हुए कार्तिक आर्यन अपने शेड्यूल से इतिहास रच रहे हैं। धमाका की पूरी शूटिंग महज 10 दिनों में खत्म करने के बाद कार्तिक ने एक के बाद एक दो फिल्मों की शूटिंग खत्म कर सबको चौंका दिया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    अपनी दिलचस्प लाइन अप के साथ विभिन्न और चुनौतीपूर्ण श्रेणियों में कदम रखते हुए, कार्तिक आर्यन अपनी बहुमुखी प्रतिभा के विभिन्न पहलुओं का अनावरण करने के लिए तैयार हैं। राम माधवानी की धमाका, अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2, एकता कपूर की फ्रेडी, साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की भव्य संगीत प्रेम कहानी, हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया, और अन्य परियोजनाओं के बीच अला वैकुंठपुरमुलु के कथित रीमेक के साथ, कार्तिक आर्यन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। (PR)