फिल्म हिट बनाने के लिए डायरेक्टर ने चली थी चाल, अजय देवगन संग उड़ाई महिमा चौधरी के अफेयर की खबर

    Loading

    The director did the trick to make the film a hit, the news of Mahima Chaudhary affair with Ajay Devgan flew : बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) इस समय बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन एक समय ऐसा था तब उनके अभिनय की खूब तारीफ हुआ करती थी। महिना ने साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘परदेस’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह शाहरुख़ खान के अपोजिट दिखाई दी थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ‘परदेस’ गर्ल आज अपना जन्मदिन का जश्न मना रही है। उनका जन्म 13 सितंबर 1973 में  दार्जीलिंग में हुआ था। अपने एक्टिंग करियर के दौरान महिमा चौधरी का नाम फिल्म अभिनेता अजय देवगन के साथ जुड़ा था। अदाकारा लिंकअप की खबरों से काफी परेशान भी हुई थी। और तो और इन खबरों के चलते उनकी पर्सनल लाइफ बिखेर गई थी। 

    महिमा चौधरी ने इसका खुलासा सालों बाद किया था। अभिनेत्री ने दिए अपने इंटरव्यू में बताया था कि ‘मेरा एक्सीडेंट हुआ था। एक्सीडेंट के बाद जब मैं शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची तक मैंने डायरेक्टर को कहा था कि मेरे क्लोज अप सीन शूट नहीं करें, क्योंकि हादसे के बाद उनके चेहरे पर जख्म बन गए है। इसके बावजूद डायरेक्टर उनके क्लोज सीन शूट कर रहे थे।‘ अभिनेत्री ने आगे बताया ‘जब अजय देवगन मेरे पास आए और शूटिंग के बारे में बात करने लगे तो उन्होंने देखा कि मेरे चेहरे पर दाग है और ऐसे में शूट करना ठीक नहीं है। वह तुरंत डायरेक्टर के पास गए और शूटिंग रोकने की गुजारिश की। साथ ही कहा कि अभी वह अपने एक्सीडेंट के दर्द से उभरी हैं हम लोग और थोड़ा इंतजार कर लेते हैं।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mahima🕊 (@mahima__chaudhary_)

     

    महिमा ने आगे बताया, ‘इसके बाद मैंने डायरेक्टर का एक पोस्ट पढ़ा था जिसमें वह कह रहे थे कि अजय महिमा चौधरी को काफी पसंद करते है। इसके बाद मीडिया में हम दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं। मैं इस बात से अन्कम्फर्टेबल हो गई थी कि हाल ही में अजय और काजोल की शादी हुई थी।