‘शमशेरा’ के निर्देशक ने संजय दत्त को बताया ‘सुपरमैन’, कहां- ‘कैंसर होने के बावजूद चेहरे पर मुस्कान लेकर काम किया…’

    Loading

    मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की बिग बजट फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म सिनेमाघरों में कल यानी 22 तारीख हो हिट करेंगी। ऐसे में फिल्म से जुड़े सभी कलाकार इस समय ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। ऐसे में फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा ​​​​(Karan Malhotra) ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Bollywood actor Sanjay Dutt) के किरदार की खूब तारीफ करते दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि अभिनेता को कैंसर होने के बावजूद उन्होंने कैसे उनके साथ काम किया। 

    करण मल्होत्रा ​​​​ने बताया कि ‘कैसे संजय दत्त ने चुपचाप कैंसर से लड़ाई लड़ी और अपना काम भी जारी रखा। संजय सर को कैंसर होने की खबर हम सभी के लिए एक बड़े सदमे की तरह था। हमें इसकी जानकारी नहीं थी। वह सेट पर नार्मल बात करते थे, काम करते थे जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं। मुझे लगता है कि यही कारण है कि वह आज जहां है, इस पर भी विजय प्राप्त कर रहा है। वह सेट पर सभी के लिए एक प्रेरणा हैं। ‘

    करण ने आगे कहा- ‘यह अनुकरणीय है कि कैसे उन्होंने चुपचाप हमें दिखाया कि हम भी अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ जीवन की प्रतिकूलताओं का सामना कर सकते हैं। मेरे लिए संजय सर सुपरमैन हैं और उनके जैसा कोई नहीं है। मैं शमशेरा के प्रति उनके समर्थन के लिए ऋणी हूं। वह मेरे लिए एक निरंतर मार्गदर्शक और एक संरक्षक हैं।’ बता दें, फिल्म में संजय दत्त का रोल नेगेटिव है। वह पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाई दे रहे हैं।