Pathan
Photo - Screen Grab

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म का टीजर जब से रिलीज हुआ है तब से तहलका मचा रखा है। प्रशंसकों को फिल्म का टीजर बहुत पसंद आया है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अपने अहम भूमिका में है। इस फिल्म से शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे है।

    उनके इस वापसी से उनके फैंस बेहद खुश है। यशराज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पठान’ एक्शन से भरपूर है। वहीं फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने जानकारी देते हुए बताया कि अभिनेता ने फिल्म के लिए डिजाइन किए गए फिजिकल चैलेंज एक्शन सीन के लिए अपने शरीर को तैयार कर सबको आश्चर्यचकित कर दिया है। उन्होंने आगे कहा, ‘शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ के लिए अपनी बॉडी को ब्रेकिंग पॉइंट तक ले गए है। इसलिए ‘पठान’ के टीजर के लिए उन्हें जो प्यार मिल रहा है, वह वास्तव में इसके हकदार हैं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि मुझे याद है कि जब मैं पहली बार शाहरुख खान से ‘पठान’ के लिए मिला था, तो हमारे बीच यह बात हुई थी कि यह उनके लिए फिजिकली बहुत मुश्किल होगा। निर्देशक ने आगे बताया कि अभिनेता चाहते थे कि उन्होंने जो बेहद खतरनाक स्टंट किए और जिस पागलपन की हद तक ट्रेनिंग की उसे दर्शक स्क्रीन पर महसूस करें। सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि शाहरुख खान ने एक्शन एक्टिंग करने के लिए उन्होंने खतरनाक इलाकों और खराब मौसमों में खुद को रखा जो की काफी सराहनीय है। गौरतलब है कि फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।