Attack: Part 1 OTT Release
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) जॉन अब्राहम (John Abraham) की अभिनीत (Starring) फिल्म (Movie) ‘अटैक: पार्ट 1’ (Attack: Part 1) ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म 27 मई को जी5 पर रिलीज होगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा रकुल प्रीत और जैकलीन फर्नांडीज भी अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगी। जॉन अब्राहम इस एक्शन, ड्रामा और रोमांस से भरपूर फिल्म में भारतीय सोल्जर अर्जुन शेरगिल का किरदार निभा रहे है।

    लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म को विशाल कपूर, सुमित बथेजा और लक्ष्य राज आनंद ने लिखा है। इस फिल्म का निर्माण पेन स्टूडियो, जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर प्रोडक्शंस ने किया है। एक आतंकी हमले में परमानेंट पैरालिसिस हुए अर्जुन शेरगिल अपने प्यार आयशा के किरदार में जैकलीन फर्नांडीज को खो देते है। जिसके बाद सबाहा की भूमिका में रकुल प्रीत ने इंटेलिजेंस रोबोटिक असिस्टेंट चिप की मदद से अर्जुन शेरगिल को फिर से अपने पैरों पर खड़ा करा दी।  जिसके बाद अर्जुन शेरगिल एक महत्वपूर्ण मिशन पर काम करने लगते है।   

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ZEE5 (@zee5)

    इस फिल्म के बारे में बात करते हुए जी5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा कि जी5 हमेशा से अपने दर्शकों के लिए रोचक कंटेंट लाता रहा है। फिल्म ‘अटैक: पार्ट 1’ की कहानी काफी अच्छी है। जो अपने दर्शकों को आखिरी तक बनाए रखेगी। इस फिल्म के स्टार-कास्ट ने भी काफी बेहतरीन भूमिका निभाई है। दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आएगी। वहीं निर्देशक लक्ष्य राज आनंद ने कहा कि इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने से अधिक से अधिक लोग इसका आनंद ले सकेंगे। जॉन अब्राहम ने भी इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने को लेकर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ये फिल्म मेरे लिए काफी खास है जो हमारी मातृभूमि की एक प्रामाणिक कहानी है।