Gangubai Kathiawadi Box Office Collection Day 3
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : फिल्मकार (Filmmaker) संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की हाल में रिलीज (Release) हुई फिल्म (Film) ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) ने केवल तीन दिन में 39.12 करोड़ रुपये की कमाई (Earnings) की है। फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी। फिल्म में आलिया भट्ट ने अहम किरदार निभाया है। भंसाली प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड की ओर से टि्वटर पर साझा किए गए आंकड़ों के मुताबिक, शुक्रवार को रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 10.5 करोड़ रुपये की कमाई की जबकि शनिवार को यह बढ़कर 13.32 करोड़ रुपये हो गई है।

    फिल्म के प्रति दर्शकों की बढ़ती रूचि के कारण रविवार को इसकी कमाई बढ़कर 15.3 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म व्यापार उद्योग से जुड़े लोगों का मानना है कि महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने की अनुमति मिलने के बावजूद ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन कर रही है।

    यह फिल्म लेखक एस हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई के एक अध्याय पर आधारित है। फिल्म में आलिया भट्ट ने 1960 के दशक में मुंबई के कमाठीपुरा इलाके की सबसे रसूखदार महिला गंगूबाई का किरदार निभाया है। फिल्म में अजय देवगन, विजय राज, सीमा पाहवा और शांतनु माहेश्वरी भी अहम भूमिका में हैं। (एजेंसी)