The Kashmir Files
Photo Credit- Vivek Agnihotri Twitter

    Loading

    मुंबई : विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म (Film) ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) अभी हाल ही में रिलीज (Release) हुई है। इस फिल्म के रिलीज होते ही सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की बड़ी संख्या में भीड़ देखने को मिली। दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आई है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी दमदार बिजनेस की। इस फिल्म की कहानी कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार पर आधारित एक सच्ची घटना है। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी खड़े हुए। इस फिल्म को कई राज्यों में कर मुफ्त भी घोषित किया गया है।

    वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, इस फिल्म को देखने की मांग इजराइल में भी बढ़ी है। जिसके लिए इजराइल के कॉन्सल जनरल कोबी शोशनी ने इस फिल्म के पोस्टर का उद्घाटन भी किया है। अब ये फिल्म को इजराइल के लोग भी देख सकेंगे। विवेक अग्निहोत्री ने इस बात की जानकारी खुद अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अपने फैंस को दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपनी पत्नी पल्लवी जोशी और इजराइल के कॉन्सल जनरल कोबी शोशनी इस फिल्म के पोस्टर का उद्घाटन करते दिखाई दे रहे है।

    विवेक अग्निहोत्री ने ट्विट करते हुए लिखा, ‘शानदार खबर, भारी मांग पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ 28 अप्रैल को इजराइल में रिलीज होने के लिए तैयार है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के पोस्टर के उद्घाटन के लिए हमारे स्टूडियो में आने के लिए मैं कॉन्सल जनरल कोबी शोशनी का धन्यवाद करता हूं। यह आतंकवाद से लड़ने और मानवता को बढ़ावा देने के लिए एक बड़ा कदम है।’ ये फिल्म सिनेमाघरों में 11 मार्च 2022 को रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली। इस फिल्म ने कोरोना महामारी के बाद 250 करोड़ रूपये का बिजनेस किया। इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और मृणाल कुलकर्णी अपने मुख्य किरदार में दिखाई दिए।