रिलीज हुआ फिल्म ‘उचाई’ का पहला गाना, अमिताभ बच्चन ने बाकी कलाकारों के साथ किया जबरदस्त डांस

    Loading

    मुंबई: साल की सबसे बहुचर्चित और प्रतिष्ठित मेगा स्टारर फ़िल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai ) का पहला गाना ‘केटी को’ (Keti Ko ) आखिरकार पब्लिक डिमांड पर फैंस के सामने आ गया है| पिछले 2 दो दिन पहले  गाने की एक छोटी-सी झलक ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया था। डांस और संगीत से भरे इस गानें में पहली बार एक ही फ्लोर पर इतने दिग्गज जीवन का आनंद उठाते नजर आए। जिस गाने में सर पर नेपाली टोपी लगाए अमिताभ बच्चन फ्लोर पर अपने यूनिक स्टाइल में थिरकते नजर आ रहे हैं। ‘केटी को’ गाने के बोल भले दर्शको को सोचने पर मजबूर कर रहे होंगे कि आखिरकार इसका क्या मतलब है, लेकिन इस चारों के बीच की केमिस्ट्री यही बता रही हैं कि अगर गहरें दोस्त मिल जाये तो हर पल एक त्योहार जैसा होता हैं जो इस गाने में साफ दिखाई दे रहा है| 

    गानें में चारों के बीच की एनर्जी कमाल की हैं। उम्र भले पचपन की हो लेकिन जोश किसी युवा से कम नही हैं। ‘ केटी को ‘ गाने को कोरियोग्राफ किया है सेलेब्रेटी डांस मास्टर शबीना खान ने, जो कहती हैं ,” गाने के वक़्त बच्चन सर खुद वहाँ खड़े होकर व्यक्तिगत रूप से अवलोकन और पूर्वाभ्यास कर रहे थे और अनुपम जी,बोमन जी और डैनी सर की ऊर्जा भी कमाल की थी और यही वजह है कि ये गाना इतना खूबसूरत बन पाया ।

     

    ऊंचाई 2022 में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।  अनुभवी अभिनेताओं, अनुभवी निर्देशक, एक प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित, यह एक ऐसी फिल्म है जिसकी मूल कहानी दोस्ती है।  फिल्म की टैगलाइन- दोस्ती ही उनकी प्रेरणा हैं। समुद्र तल से 17000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर फिल्माई गई इस फिल्म में बॉलीवुड के महानतम अभिनेता अपने अभिनय से फिल्म को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हुए नजर आएंगे। फिल्म  हमें दिल्ली से नेपाल के हिमालय तक के रोड ट्रिप पर ले जाता है पर कैसे! यह स्क्रीन पर देखने लायक होगा।सूरज आर.  बड़जात्या द्वारा निर्देशित, राजश्री प्रोडक्शंस, महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से निर्मित, ‘ऊंचाई’ 11.11.22 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।