Film RRR Leaked
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) के एक्टर (Actor) जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) की फिल्म (Film) ‘आरआरआर’ (RRR) ने जब से सिनेमाघरों में अपना कदम रखी है। तब से इसने बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है। दिनों दिन इस फिल्म का कलेक्शन एक शानदार प्रदर्शन कर रही है। आज इस फिल्म के रिलीज का 11वां दिन है और बिजनेस जलवा भारी होता जा रहा है। निर्माता को इस फिल्म के हिंदी पट्टी से अच्छा स्कोर मिल रहा है।

    लोग इस फिल्म को देखने के लिए एडवांस बुकिंग करा रहे है। वहीं रविवार तक के आंकड़ों के अनुसार ये फिल्म बहुत जल्द 200 के आकड़ों को पार करने वाली है। अब तक इस फिल्म ने हिंदी पट्टी से 188 करोड़ रूपये का बिजनेस कर चुकी है। अगर हम बात करें इस फिल्म के बीते शनिवार यानि फिल्म रिलीज के नौवें दिन तक के कलेक्शन के बारे में तो इस फिल्म के सभी संस्करण से कुल 564 करोड़ रूपये कमाए। वहीं रविवार को इस फिल्म का कुल कलेक्शन 55 करोड़ रूपये रहा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Jr NTR (@jrntr)

    जिसमें हिंदी संस्करण ने लगभग 23 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और तेलुगू से 16 करोड़ रूपये मिले। एस एस राजामौली की इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया है। जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने मुख्य किरदार में है।