File Photo
File Photo

    Loading

     मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक़्त जेल में है। उन्हें  3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया है। आर्यन पर ड्रग्‍स लेने का आरोप लगा है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी  गिरफ्तार किया है। इस वक़्त आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 14 अक्टूबर को हुई मामले की सुनवाई में मुंबई सेशन कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक के लिए फैसला सुरक्षित रख लिया था। 

    ऐसे में आज जब आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत सुनवाई होनी है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ती नजर आ रही हैं। दरअसल केस में अब एक और नाम सामने आ रहा है। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने  कहा है कि उसने कोर्ट में आर्यन की वॉट्सऐप चैट्स को सबमिट कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, NCB का कहना है कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट्स मिली हैं। आर्यन का ये चैट उनके और एक डेब्‍यू ऐक्‍ट्रेस के बीच की हैं।

    गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है। इन दिनों आर्यन मुंबई की आर्थर रोड स्थित जेल में बंद हैं।