फिल्म ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ का नई रिलीज डेट आई सामने, 17 दिसंबर को नहीं अब इस तारीख को होगी रिलीज

    Loading

    मुंबई: हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ (Spider Man No Way Home) का फैंस एक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता टॉम हॉलैंड और जेंडाया की सुपरहिट जोड़ी 17 दिसंबर को भारतीय बड़े पर्दे पर आने वाली थी। लेकिन अब ऐसे में मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है। साथ ही फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा भी किया है। 

    दरअसल फिल्म हाल ही में मेकर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर की है। पोस्टर की बात करें तो पोस्टर में इलेक्ट्रो की रोशनी, और सैंडमैन से रेत भी देखी जा सकती है। पोस्टर में टॉम हॉलैंड एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में टॉम हॉलैंड के साथ डॉक्टर स्ट्रेंज (Doctor Strange) भी जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। साथ ही पोस्टर के जरिये बताया कि फिल्म भारत में अब 16 दिसंबर को रिलीज होंगी। इसका मतलब फिल्म एक दिन पहले ही रिलीज हो जाएंगी। 

    गौरतलब है कि इस फिल्म में स्पाइडर मैन के साथ डॉक्टर स्ट्रेंज (Doctor Strange) भी नजर आने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म की कहानी भी वहीं से शुरू होती है जहां स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम (Spider-Man: Far From Home) खत्म हुई थी। कुछ महीनों पहले फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में देखने मिला था कि जैसे पिछली कुछ कड़ियों में दिखाया गया था कि स्पाइडर मैन लगातार मुश्किलों में फंसता जा रहा है, जहां उसके करीब के सारे लोग उसके दुश्मनों में बदलते जा रहे हैं।  ट्रेलर में भी हमें वही नजर आया था।