सलमान खान और आयुष शर्मा की जोड़ी दर्शकों को आई पसंद, पहले दिन ‘अंतिम’ कमाएगी इतने करोड़

    Loading

    बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अभिनीत फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) ने रिलीज के साथ ही सिनेमाघरों में पर धूम मचा दी है और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म में सल्लू मियां एक सिख पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आ रहे है वहीं आयुष एक विलेन के रोल में दिखाई दे रहे हैँ। फिल्म को लेकर मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया के चलते उम्मीद है कि ‘अंतिम’ पहले दिन अच्छी कमाई कर सकती है। 

    Boxofficeindia.com की रिपोर्ट के अनुसार, ‘अंतिम ने पहले दिन 4.25-4.50 करोड़ रुपये के करीब बिजनेस किया है। पहले दिन के साथ ही फिल्म दूसरे दिन यानी शनिवार को भी सिनेमाघरों में अच्छा कारोबार करने की उम्मीद है। बता दें, ‘अंतिम’ रिलीज के बाद जॉन अब्राहम अभिनीत ‘सत्यमेव जयते 2’ की कमाई में  40-50 प्रतिशत गिरावट दर्ज की गई है। ‘सत्यमेव जयते 2’ बॉक्स ऑफिस पर सलमान की फिल्म को कड़ी टक्कर दे रही है। यह फिल्म सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

     

    महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अंतिम’ मराठी हिट फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न’ की रीमेक है। फिल्म में अपने पुलिस वाले के किरदार के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा था, ‘मैं ‘दबंग’ जैसा यह किरदार नहीं निभा सका। नहीं तो मैं ‘दबंग’ ही करता रह जाता। यह पूरी तरह से अलग फिल्म है। मेरा चरित्र बहुत बंधा हुआ है, वह बहुत हिंदुस्तानी और ऊबड़-खाबड़ है। वह चिल्लाता या चिल्लाता नहीं है, वह जो कर रहा है उस पर बहुत ध्यान केंद्रित करता है। वह आदेश लेगा और अपमानित होगा, लेकिन वह वही करेगा जो उसे सही समय पर करने की आवश्यकता होगी। यदि उसे किसी व्यक्ति की बलि देनी भी पड़े, तो जो उचित होगा उसके लिए वह करेगा। मुझे इस किरदार की यही बात पसंद आई।’