Sonu Sood
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सोनू सूद (Sonu Sood) के चहेतों की कमी नहीं है। कोरोनाकाल (Corona Period) से जरुरतमंदों के मसीहा बनकर उभरे अभिनेता लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके है। प्रशंसक इन्हें हद से अधिक प्यार करते है। ऐसा ही एक मंजर सामने आया है। एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें एक लड़का बाइक के सीट पर उल्टा बैठा है।

    उसके बाइक के पीछे वाले नंबर प्लेट पर रजिस्ट्रेशन नंबर की जगह सोनू सूद का टैटू लगा है साथ ही उसपर लिखा है कि सोनू सूद सर असली हीरो है। जिसपर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा कि इसका पक्का चालान कटेगा और उसे मुझे ही भरना पड़ेगा। हालांकि, शख्स ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है, लेकिन इससे एक बात तो साफ है कि लोगों के ऊपर सोनू सूद का किस तरह का जुनून है। अभिनेता ने कोरोनाकाल में कई लोगों को उनके गांव पहुंचवाया था।

    इतना ही नहीं एक्टर आज भी जरुरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते है। अभिनेता इस वक्त एमटीवी रोडीज को होस्ट कर रहे है। सोनू सूद बहुत जल्द साउथ फिल्म ‘आचार्य’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्टर चिरंजीवी अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।