‘राधे श्याम’ का नया सॉन्ग ‘आशिकी आ गई’ का प्रोमो हुआ आउट, इस तारीख को गाना होगा रिलीज

    Loading

    मुंबई: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) का इंतजार फैंस को बेसब्री से हो रहा हैं। ऐसे में अब प्रभास ने फिल्म का नया और रोमांचक गाने का प्रोमो शेयर किया है। फिल्म का यह गाना 1 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। 

    प्रभास ने और राधे श्याम की टीम ने फिल्म की अपकमिंग सॉन्ग ‘आशिकी आ गई’ (Aashiqui aa Gayi) का एक प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में हम देख सकते हैं कि प्रभास और पूजा समुद्र के किनारे प्यारे नीले रंग के मैचिंग आउटफिट में टहलते हुए हुए नजर आ रहे हैं। यह सीन ड्रीम सीक्वेंस जैसा फील दे रहे हैं। अभिनेता और अभिनेत्री रोमांटिक वीडियो में करीब और वास्तविक हो जाते हैं क्योंकि हमें उनकी कुछ केमिस्ट्री देखने को मिलती है जिसकी उम्मीद कुछ समय से बड़े पर्दे पर की जा रही है। 1 दिसंबर को पूरा गाना रिलीज किया जाएगा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

    इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया हैं। और म्यूजिक मिथुन ने दिया है। राधे श्याम प्रभास और पूजा हेगड़े के पहले ऑनस्क्रीन फिल्म हैं। प्रभास फिल्म में एक हस्तरेखा पाठक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो कुछ ऐसा है जिसे हमने पहले कभी नहीं देखा है। फिल्म 14 जनवरी 2022 में स्क्रीन पर रिलीज होगी। राधेश्याम एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार द्वारा किया गया है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।