सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के तलाक की खबरों के बीच सामने आई शादी में आई दरार की वजह

    Loading

    मुंबई: साउथ फिल्म एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) इन दिनों सुर्खियों में लगातार बनी हुई है। एक्ट्रेस इस वक़्त अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। पिछले कुछ दिनों से जब एक्ट्रेस ने अपने पति नागा चैतन्य के सरनेम अक्किनेनी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिया था। जिसके बाद ये खबर आना शुरू हो गई कि उनकी और चैतन्य की शादी में दरार आ गई है। हालांकि दोनों ने कभी इस बात को मीडिया के सामने नहीं कहा है। ऐसे में अब इस कपल की अलग होने की वजह सामने आ रही है। 

    टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों की साडी में दरार की वजह एक्ट्रेस का इंडस्ट्री और करियर के प्रति प्यार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद सामंथा लगातार फिल्मों में काम कर रही है। लेकिन इससे पति नागा चैतन्य और उनके ससुर नागार्जुन को यह पसंद नहीं है। कहा ये भी जा रहा हैं कि चैतन्य और नागार्जुन ने शादी के बाद सामंथा को बहुत मनाने की कोशिश की लेकिन एक्ट्रेस नहीं मानी। चैतन्य और नागार्जुन चाहते थे कि सामंथा अपनी सासू मां अमाला अक्किनेनी के नक्शेकदम पर चलें।

    गौरतलब है कि कहा ये भी जा रहा है कि  ‘फैमिली मैन 2’ वेब सीरीज में बोल्ड कैरेक्टर प्ले किया था, उसने नागा चैतन्य संग मैरिड लाइफ को और भी खराब कर दिया। ऐसे में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों हाल ही में फैमिली कोर्ट भी गए और वकील से भी मिले। अब देखना ये है की कितनी सचाई हैं इन खबरों में ये तो अब अक्किनेनी परिवार के रिएक्शन के बाद ही पता चलेगा।