Rajkumar Rao and Bhumi Pednekar

    Loading

    मुंबई: अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और अभिनेत्री पत्रलेखा (Patralekha) ने बीते दिन यानी 15 नवंबर को शादी कर ली है। दोनों ने लगभग 10 सालों तक एक दूसरे को डेट किया है और अब वह अपने इस रिश्ते को शादी का नाम दे रहे हैं। दोनों इस वक़्त अपनी फॅमिली के साथ चंडीगढ़ में हैं। ऐसे में फैंस वह एक तारीफ उनकी शादी के जश्न में डूबे हुए है वहीं अब राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘बधाई दो’ की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की ये फिल्म अगले साल जनवरी नहीं बल्कि फरवरी रिलीज होगी।

    इस बात की घोषणा खुद भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की है। भूमि ने लिखा- बधाई दो अब 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हम इस पारिवारिक मनोरंजन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए आपका इंतजार नहीं कर सकते। आप से फिल्म में मिलते हैं।’ गौरतलब है कि फिल्म को जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। पहले फिल्म 28 जनवरी 2022 में रिलीज होने वाली थी। 

    गौरतलब है कि इस फिल्म में राजकुमार राव एक महिला पुलिस थाने के पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं भूमि  पेडनेकर एक स्कूल की पीटी टीचर की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में राजकुमार और भूमि के अलावा सीमा पहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नीतेश पांडे और शशि भूषण जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि ये आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर सुपरहिट फिल्म बधाई हो की सीक्वल है। जिसे मेकर्स नई कहानी के साथ पेश करेंगे।