Jawan on OTT
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) साल 2023 को अपने नाम कर चुके है। वो नए साल पर एक-एक करके अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म में नजर आएंगे। किंग खान लंबे समय के बाद पर्दे पर अपनी वापसी कर रहे है, लेकिन उनकी ये वापसी काफी जोरदार साबित होने वाली है। अभिनेता की अभिनीत आगामी फिल्म ‘जवान’ 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही काफी अच्छी कमाई कर ली है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म रिलीज से पहले ही करोंड़ों की कमाई कर ली है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘जवान’ के राइट्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीद लिया है। ‘जवान’ के मेकर्स ने इस डील को नेटफ्लिक्स के साथ 120 करोड़ रुपए में डन किया है। फिल्म ‘जवान’ हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस नयनतारा की जोड़ी देखने को मिलेगी। पहली बार ये एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    फिल्म ‘जवान’ को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान प्रोड्यूस कर रही हैं और एटली कुमार इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है। यह फिल्म पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी। जो शाहरुख खान के करियर की पहली है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक भी काफी उतावले है। शाहरुख खान फिल्म ‘जवान’ के अलावा फिल्म ‘पठान’ और ‘डंकी’ में भी अपने मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।