Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani
Photo - Twitter

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की आगामी (Upcoming) फिल्म (Film) ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग को पूरा कर लिया गया है। जिसके बाद पूरी टीम ने इस खुशी का जश्न मनाया है। इस पार्टी में इस फिल्म के निर्देशक करण जौहर, अभिनेता रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और एक्ट्रेस शबाना आजमी के साथ पूरी टीम शामिल रही। हालांकि, इस पार्टी में आलिया भट्ट नहीं पहुंच सकी। जिन्होंने वीडियो कॉल के जरिए इस पार्टी का लुफ्त लिया।

    पार्टी में केक कटा गाया साथ ही रणवीर सिंह ने गाना भी गाया। इस सेलिब्रेशन वीडियो को करण जौहर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया है। उन्होंने वीडियो शेयर कर ट्विट करते हुए लिखा, ‘यह मेरे दिल के टुकड़े का फिल्म रैप है … एक कहानी जो एक यात्रा बन गई। जिसे मैं हमेशा अपने पास रखूंगा! मैं कई सालों बाद डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठा और ऐसा लगा जैसे घर आ गया हो। हमारे पास सेट पर और कैमरे के सामने लीजेंड और सुपरस्टार थे वे जादू थे!

    कैमरे के पीछे, मेरी ए-टीम, मेरी ताकत के स्तंभ के साथ, यह किसी जादू से कम नहीं था। इस कहानी के लिए अथक और लगन से काम करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद…मैं हमेशा आभारी हूं। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जल्द ही 2023 में सिनेमाघरों में…’ करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और जया बच्चन लीड रोल में है।