‘बंटी और बबली 2’ की टीम पहुंची KBC 13 के मंच पर, बिग बी हुई सिद्धांत की रैपिंग स्टाइल से खुश, देखें Video

    मुंबई: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 13 इनदिनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में है। इस शो में जो भी कंटेस्टेंट आता है अमिताभ उन सबके साथ खूब मस्ती करते है। कई कंटेस्टेंट तो अमिताभ से घर परिवार के किस्से भी शेयर करते है। ऐसे में अब इस ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड में ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) के स्टार कास्ट यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) नजर आने वाले हैं। चारों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं। 

    ऐसे में अब हाल ही में केबीसी के मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। प्रोमो में देखने मिल रहा है कि सिद्धांत अपने रैपिंग स्टाइल में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन का वेलकम कर रहे हैं। इसके बाद सैफ और रानी की शो में एंट्री करते दिखाई दे रहे हैं। सैफ और रानी मंच पर आते ही शिकायत करती हैं कि सिद्धांत और शरवरी ने उन दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया था। ताकि स्टेज पर पहले आ सके। प्रोमो में सैफ और रानी ने मंच पर  ‘हम तुम’ के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए भी नजर आए। प्रोमो में शो के दौरान अमिताभ रानी और सैफ से पूछते हैं कि सबसे ज्यादा गुस्सा किसको आता है?, तो इस पर रानी कहती हैं- ‘एक बंगाली के अंदर एक काली मां छुपी हुई होती हैं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

    गौरतलब है कि ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पुलिसवाले के किरदार में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नजर आ रहे है। इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है,जिन्होंने वाईआरएफ की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर्स सुलतान और टाईगर जिंदा है में असिस्टैंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था। किरदारों के आकर्षक उलटफेर में, इस फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की लोकप्रिय ऑनलाईन जोड़ी (हम तुम, ता रा रम पम) एक बार फिर साथ आकर ओरिजनल बंटी और बबली के रूप में दिखाई देगी।