‘रॉकेट गैंग’ फिल्म की टीम जाएगी इसरो, मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

    Loading

    मुंबई: कोरियोग्राफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस अपनी फिल्म का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं! बड़ी खबर यह है कि “रॉकेट गैंग” (Rocket Gang) इसरो में जाने और वास्तविक जीवन में रॉकेट लॉन्च का गवाह बनने वाली इतिहास की पहली भारतीय फिल्म बनेगी। यह एक ऐसा आयोजन है जिसे बच्चों के साथ वयस्क भी अपने अंदर के बच्चे को देखना और बाहर लाना पसंद करेंगे। टीम चेन्नई में स्पेस किड्ज इंडिया संगठन के साथ भी नजर आयेगी। जो की वंचित बच्चों को अंतरिक्ष विज्ञान और रॉकेट के बारे में शिक्षित करते हैं। रॉकेट गैंग विभिन्न प्रकार के लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के सबसे प्रतिभाशाली बाल कलाकार हैं। यह वयस्कों और बच्चों की अलग-अलग कल्पनाओं को प्रदर्शित करता है क्योंकि हम सभी कुछ हासिल करना चाहते हैं और बच्चे सबसे शुद्ध आत्मा हैं जो अपने सपनों में विश्वास करते हैं। बच्चे इन संगठनों के वैज्ञानिकों के साथ बातचीत भी करेंगे ताकि यह पता चल सके कि वे बाहरी अंतरिक्ष में कैसे शोध करते हैं। यह फिल्म की टीम के लिए गर्व और उपलब्धि का एक बड़ा पल होगा।
     
    बॉस्को ने कहा, “इसरो में रॉकेट लॉन्च का गवाह बनना हमारी फिल्म के लिए बहुत गर्व और सम्मान की बात है। हमारी फिल्म रॉकेट गैंग भी ‘अपने सपनों को कभी जाने न देने’ की इसरो विचारधारा का अनुसरण करती है।
     
     
    फिल्म के बारे में बात करते हुए नीरज जोशी – हेड ऑफ मार्केटिंग, ज़ी स्टूडियोज ने कहा, “हमारी फिल्म के लिए इसरो के साथ जुड़ने का यह एक शानदार अवसर है। पिछले 3 महीनों में फिल्म के लिए हमें जो समर्थन मिला है, वह जबरदस्त है।”