Dhaakad
Photo Credit- Kangana Ranaut Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) क्वीन (Queen) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने प्रशंसकों को एक बड़ी खुशखबरी दी है। जिस दिन का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था वो दिन चंद घंटों में आने वाला है। दरअसल, कंगना रनौत की अभिनीत आगामी फिल्म ‘धाकड़’ का पोस्टर जब से रिलीज हुआ है। तब से फैंस इस फिल्म के टीजर को देखने के लिए व्याकुल हो रहे है। वहीं आज अभिनेत्री ने अपने एक इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों को ये बता दी है की इस एक्शन फिल्म का टीजर कल यानि मंगलवार को रिलीज होने वाला है।

    एक्ट्रेस ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक मोशन पोस्टर शेयर की है। जिसमें उनका दमदार किरदार दिखाई दे रहा है। कंगना रनौत ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘अग्नि आ रही है।, धाकड़ का टीजर कल रिलीज होगा।’ उनके इस मोशन पोस्टर के पोस्ट करते ही मानों सोशल मीडिया पर खुशी का सैलाब बह गया हो। सब इस फिल्म के टीजर को देखने के लिए उत्साहित हो उठे है। उनके इस पोस्ट को एक लाख से अधिक लोग पसंद कर चुके है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

    गौरतलब है कि कंगना रनौत इस फिल्म में अग्नि स्पाई एजेंट के किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश राजी घई ने किया है। इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ अर्जुन राम पाल और दिव्या दत्ता भी अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। ये फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।