Uunchai
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की अपकमिंग (Upcoming) फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म में बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता एक साथ नजर आने वाले है। इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका और एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा भी अपने मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म का ट्रेलर 18 अक्टूबर 2022 को ही रिलीज हो चुका है। जो प्रशंसकों को बेहद पसंद आया है।

    फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित है। वहीं आज इस फिल्म का पहला गाना ‘केटी को’ का टीजर रिलीज हो चुका है। जिसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेन्जोंगपा एक साथ डांस करते नजर आ रहे है। फैंस को इस पूरे गाने को सुनने के लिए अभी और इंतजार करना होगा। ये पूरा गाना 22 अक्टूबर को रिलीज होगा। इस गाने के टीजर को नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

    उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘आपने इसे पसंद किया, हमने इसे सुना और इसे परोसने के लिए तैयार हैं! 22-10-22 को उंचाई से केटी को का अनावरण।’ गौरतलब है कि सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीती चोपड़ा के अलावा डैनी डेन्जोंगपा और नफीसा अली भी एक खास भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।